देसी भाभी ने सबके सामने लचकाया ऐसा कमर देख लोग बोले जनरेटर…

देसी भाभी ने सबके सामने लचकाया ऐसा कमर देख लोग बोले जनरेटर…

जैसा कि हम सभी युवा जानते हैं कि सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक नए-नए डांस की वीडियोस देखने को मिल ही जाते हैं। चाहे वह भाभियों के हो या लड़कियों के लोग खूब पसंद कर रहे हैं इसी के चलते भाभियां और लड़कियां वीडियो बनाने में काफी दिलचस्पी ले रही हैं। ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है जिसमें भाभी जी लोकगीत के दौरान डांस कर लोगों के बीच अपना रंग जमा रही है।

देहाती गाने पर डांस कर भाभी जी ने छोड़ाए लोगो के पसीने

दोस्तों अच्छे से जानते हैं कि देहाती लोकगीत की दौरान लोग एक से बढ़कर एक डांस प्रस्तुत करते हैं। जिसमें कुछ गाड़ियां भी भाग लिया करती हैं इन भाभियों के लटके झटकों से माहौल में चार चांद लग जाती है। इस वीडियो में भी आप कुछ ऐसा ही देख रहे होंगे जिसमें एक भाभी जी ने अपने डांस से माहौल बना दिया है। इनके डांस को देखने के लिए बहुत लोगों की भीड़ जमा हो गई है। साड़ी पहन लंबा घुंघट कर इन्होंने बहुत ही अच्छा डांस किया है जिसे देख वहां पर मौजूद लोग तालियां की बौछार कर रहे हैं।

तालियों से गढ़-गढ़ाया महफ़िल

कुछ ही समय पहले आए इस वीडियो ने बहुत ही कम समय में लोगों का बहुत सारा प्यार पा लिया है। भाभी जी के इस लाजवाब डांस तथा जबरदस्त जोश ने लोगों को हिला कर रख दिया है। देहाती लोकगीत इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में चल रही है यूट्यूब द्वारा वायरल किए गए इस वीडियो को लोग एक दूसरे से बहुत ज्यादा शेयर कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *