भाभी को डांस करते देख देवर हुआ उतावला और किया ऐसा घटिया हरकत…

भाभी को डांस करते देख देवर हुआ उतावला और किया ऐसा घटिया हरकत…

आए दिन सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक देसी भाभियों का डांस देखने को मिल ही जाता है। किसी फंक्शन तथा रिसेप्शन के दौरान गांव के लोग लोकगीत किया करते हैं लोकगीत में अपने भव्य डांस से भाभियां चर्चे में बनी रह रही है इंसान भाभियों के सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर दुनिया के कोने कोने से वायरल हुए वीडियो को लोग देखने में काफी दिलचस्पी लेते हैं। इस वीडियो में भी आपको कुछ ऐसे ही देखने को मिलेगा जिसमें एक नई नवेली भाभी जी डांस कर रही है और लोगों की फेवरेट बन रही है।

भाभी जी के करारे ठुमको नहीं सोशल मीडिया की जनता को किया मदहोश

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक भाभी जी ने अपने लाजवाब ठुमको से सोशल मीडिया की जनता को बहुत ही खुश किया है। साड़ी पहन लंबा घूंघट करके बहुत ही मस्त अदाओं के साथ जबरदस्त जोशीले अंदाज में डांस किया है इनके डांस को देख लोग वाह-वाह कर रहे हैं। अपने कातिलाना अदाओं से यह लोगों का दिल जीतती नजर आ रही हैं। इनके बेहतरीन एक्सप्रेशन लोगों को अपना दीवाना बना रही है।

सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती भाभी जी

इन दिनों इस भाभी जी के वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं इनके लाजवाब कमर के लटके झटकों ने लोगों के दिलों को वार कर दिया है। यदि आप इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो यूट्यूब पर अकाउंट yadav shikohabad पर आसानी से देख सकते हैं इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज और लाइक्स आ चुके हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *