भाभी ने दरवाजा बंद करके किया सुनहरा डांस, देख दीवाने हुवे लोग

भाभी ने दरवाजा बंद करके किया सुनहरा डांस, देख दीवाने हुवे लोग

दोस्तों बदलते दौर के साथ लोगों के लाइफस्टाइल भी काफी तेजी से बदलते जा रहे हैं। स्मार्टफोन के जमाने में लोग अपने खाली समय का प्रयोग कर एक से बढ़कर एक डांस की वीडियो बनाने में अपने कीमती समय का प्रयोग करती हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें एक भाभी जी अपने घर में लगे एलसीडी में गाना लगाकर डांस करती नजर आ रही है।

लंबा घूंघट करके बलखाती भाभी जी ने टीवी के आगे किया डांस

सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियोस तो हम सभी देख चुके हैं पर इन दिनों एक ऐसे वीडियो वायरल हुआ है जिससे देख सबके होश उड़ गए हैं। दरअसल वायरल हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक भाभी जी जिन्होंने अपने घर में टीवी में गाना लगाकर टीवी के आगे डांस कर रही हैं और दर्शकों का दिल जीत रही है। वायरल हुए इस वीडियो को देख लोग मदहोश हुए जा रहे हैं। इस भाभी जी ने हरे कलर की साड़ी कहानी लंबा घूंघट कर दर्शकों के दिलों को धड़का रही है।

सोशल मीडिया पर चारों तरफ फैला यह वीडियो

कुछ समय पहले ही आए इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर अपना अच्छा खासा कदम जमा लिया है। इस वीडियो में इस भाभी जी के लाजवाब डांस स्टेप को देखकर सोशल मीडिया की जनता इसे देखने से खुद को रोक नहीं पा रही है। यदि आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो यूट्यूब पर आसानी से देख सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *