हॉट भाभी ने छत पे किया बेतुका डांस, देख हो जायेंगे दीवाने

हॉट भाभी ने छत पे किया बेतुका डांस, देख हो जायेंगे दीवाने

जब से सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने पर अपने दमदार तथा जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दिए हैं तब से इस भाषा का गाना काफी ज्यादा लोकप्रिय हो रहा है। यह केवल हरियाणा में ही नहीं बल्कि अब भारत के कोने कोने में सुना जाने वाला गाना है। इस गाने में बिट्स काफी ज्यादा होते हैं इसलिए लोग इस पर डांस करना काफी पसंद करते हैं। एक ऐसा ही वीडियो आज हम लेकर आए हैं जिसमें इस भाभी जी ने छत को ही स्टेज बना डाला है और बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस दिए हैं।

भाभी जी के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों के छुड़ाए पसीने

भाभी जी के डांस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से भाभी जी ने छत पर ही लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ डांस किया है। भाभी जी ने हरियाणवी गाना “घुंघट की फटकार” बहुत ही बेहतरीन डांस किया है। शुरुआत में यह पहले सोफे पर बैठी रहती हैं और जब गाना स्टार्ट होता हैं तो वह वहां से उठकर डांस करने आगे आ जाती हैं जो कि उनका यह फॉर्मेट लोगों को काफी पसंद आ रहा है। उनके डांस का यह तरीका लोगों के दिलों जान अपना जादू चला रहा है। इन्होंने आसमानी कलर की साड़ी पहन हर बार की तरह लंबा घुंघट किया हुआ है जोकि वीडियो में चार चांद लगा रहा है। अपने कातिलाना अदाओं में डांस कर लोगों पर वार कर रही हैं।

सपना चौधरी के गाने पर ठुमके लगाती भाभी जी

हाल ही में आए इस वीडियो में लोगों के दिलों पर अपना जादू चला दिया है। भाभी जी ने अपने करारे ठुमको से लोगों पर अपना छाप छोड़ दिया है। सोशल मीडिया पर युट्युब प्लेटफार्म द्वारा अपलोड किया गया यह वीडियो इस समय काफी चर्चा में है। इस पर लाखों व्यूज और लाइक आ चुके हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *