अपनी ही सगाई में लड़की ने ऐसा डांस किया की ससुराल वाले बोले मरी बहु नंबर 1 – वायरल हुआ वीडियो

अपनी ही सगाई में लड़की ने ऐसा डांस किया की ससुराल वाले बोले मरी बहु नंबर 1 – वायरल हुआ वीडियो

शादी या सगाई जो भी है उसकी सजावट कितनी भी अच्छी क्यों ना हो जाए लेकिन समां तब ही जमता हैं जब तक डांस बेहतरीन तथा संयोजित तरीके से ना हो। इस वीडियो को देखकर आप बता सकते हैं कि यहां रिंग सेरेमनी का फंक्शन चल रहा है । वैसे डांस को तो लोग बहुत ही पसंद करतें हैं लेकिन जब लड़की डांस कप्पल में हो तो डांस और भी देखने में सुहाना लगता है। बात अगर इंडियन रिसेप्शन की हो तो जब तक डांस का माहौल ना बने तब तक शादी के सजावट में चार चांद नहीं लगता। इंडियन शैली में डांस करना भी एक तरह का रस्म माना जाता है लोग डांस कर रिसेप्शन के माहौल को शुभ करते हैं। वीडियो के बैकग्राउंड से साफ-साफ समझ आ रहा है कि यहां कोई रिसेप्शन है और उसके अनुसार उस स्थान की सजावट की गई है तथा वहां पर डिस्को लाइट भी लगे हुए हैं जिसे देख यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यहां पर रिंग सेरिमनी का कार्यक्रम चल रहा है। और इस खुशी के जश्न को और लाजवाब तरीके से मनाने के लिए लोग डांस का आयोजन कर रहे हैं।

दुल्हन के भाई ने कपल डांस कर मचाया धमाल, देखते रह जा रहे लोग

बात जब रिसेप्शन की आती है तो फिर डांस की बात तो सबके मन में अब खुद ब खुद आ ही जाती है क्योंकि लोग रिसेप्शन या जश्न को मनाने के लिए डांस कर अपना मनोरंजन करते हैं। तथा मौज मस्ती करते हैं। और उस पल को यादगार बनाने के लिए उसका वीडियो बनाते हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि यहां पर डीजे और डिस्को लाइट लगे हुए हैं। बैकग्राउंड देखकर ऐसा लग रहा है कि यहां पर लेडीस संगीत का जश्न या रिंग सेरेमनी का जश्न मनाया जा रहा है। और इस रिंग सेरेमनी में चार चांद लगाने के लिए लड़की डांस कर रहे हैं डांस कर इन दोनों ने कपल्स में डांस कर अपना छाप छोड़ा है लोग इनके डांस को देख कर खूब मजा ले रहे हैं। इनके डांस परफॉर्मेंस ने अच्छे-अच्छे लोगों को हिला दिया है। इनके परफॉर्मेंस इतने बेहतरीन है कि लोग इन्हें देखते रह गए इन्होंने शादी के फंक्शन में बहुत तेजी से चलने वाले गाने “आज है सगाई लड़की के भाई” गाने पर डांस कर महफिल में चार चांद लगा दीया है।

वायरल वीडियो 

वीडियो में आप देखेंगे कि इस लड़की के साथ साथ लड़के ने भी बेहद सुंदर परफॉर्मेंस दिया है लोग इनके डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे। इन्होंने फंक्शन के हिसाब से गाने का चुनाव किया है जिससे महफिल में और भी रौनक लग गई है। आपकी जानकारी के लिए बता देगी वायरल हुआ यह वीडियो सोशल मीडिया पर यूट्यूब के soni gupta यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है जो लोगों की खूब वाहवाही लूट रहा है।

देखे और भी हॉट वीडियो 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *