देसी लड़की ने किया बेतहासा डांस और वही हुआ जो नहीं….

देसी लड़की ने किया बेतहासा डांस और वही हुआ जो नहीं….

आजकल तो लोगों में डांस का क्रेज बढ़ चढ़कर दिख रहा है अब तो लोग नए गाने के साथ साथ पुराने गानों का रीमिक्स कर उस पर डांस करना लोगों को खूब पसंद आने लगा है गाने-गानों के लिरिक्स चेंज कर उसे डीजे सॉन्ग में कन्वर्ट कर लोग उस पर खूब मजा ले रहे हैं। अब तो लोगों को बिना डांस किए बिना वीडियो बनाएं चैन नहीं आती या धीरे-धीरे आप लोगों का शौक बनता जा रहा है। कुछ लोग तो टाइमपास के लिए भी अपने डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने लगे हैं। आज हम आपके लिए कुछ ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं। जिसमें आप देख सकते हैं कि “दिलबर दिलबर” गाने पर थिरकती इस लड़की ने बहुत ही खूबसूरती से डांस कर रहे हैं।

“दिलबर दिलबर” सबसे ज्यादा ट्रेंड में रहने वाला सॉन्ग

हाल ही में आ रहे हैं इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिसने बहुत ही मस्त डांस करें सोशल मीडिया की जनता का दिल जीत लिया है। इस वीडियो में इस लड़की ने हरे कलर की बहुत ही खूबसूरत कपड़े पहन कर काफी जबरदस्त अंदाज में डांस किया है। इसके शानदार मूव्स को देख लोगों के पसीने छूट जा रहे हैं। इस लड़की को कपड़े बिल्कुल डांस के हिसाब से मैच कर रहे हैं इसने सुष्मिता सेन के ही जैसे डांस किया है।

दिलबर दिलबर पर लड़की ने किया ऐसा डांस जिसे देख झूम उठी सोशल मीडिया की जनता

एक वीडियो बहुत ही तेजी से सोशल मीडिया पर चारों तरफ देखने को मिल रहा है। वायरल हो रहे इस लड़की के डांस को देख लोग इसकी तारीफ करने से नहीं थक रहे हैं। यदि आप भी सो जाओ तो देखना चाहते हैं तो यूट्यूब के प्लेटफार्म पर देख सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *