दादा जी ने नाग बन कर किया नागिन डांस, देख लोग बोले नागमणि लेकर मानोगे क्या

दादा जी ने नाग बन कर किया नागिन डांस, देख लोग बोले नागमणि लेकर मानोगे क्या

इन दिनों लोगों पर डांस का जुनून इस कदर दिख रहा है कि केवल बच्चे ही नहीं बल्कि बूढ़े भी डांस करने में काफी इंटरेस्ट ले रहे हैं। इन लोगों के डांस काफी कमाल के होते हैं, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। एक ऐसा ही वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसमें दो बुजुर्ग व्यक्ति इतना फनी तरीके से नागिन डांस कर रहे हैं कि उसे देख लोग अपने हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं।

दादा जी के नागिन डांस को देख लोग हुए हंसी से लोटपोट

कुछ ही दिनों पहले सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में इंटरनेट पर हंसी का फव्वारा छोड़ दिया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि यहां पर डीजे फ्लोर पर नागिन गाना चल रहा है और उस पर इन दोनों बुजुर्गों ने बाहुबली झक्कास तरीके से डांस कर लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया है। इन दोनों लोगों में से एक बीन बजा रहा है तो एक दो लोटपोट होकर डांस कर रहा है। इन्होंने मेंढक की तरह उछल उछल कर डांस किया है।

मेंढक के जैसे उछल कर किया डांस

इन दिनों आए इस वीडियो को देख सोशल मीडिया की जनता इनको शाब्बाशी दे रही है तथा कह रहे हैं कि इतने बुजुर्ग होने के बाद भी गजब का उत्साह नजर आ रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो युट्यूब प्लेटफार्म पर वायरल किया गया है। इस वीडियो को देख सोशल मीडिया की जनता अपने प्रतिक्रियाएँ कमेंट बॉक्स में जारी कर रहे हैं। इस पर लाखों लाइक आ चुके हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *