खेत में डांसर ने “सरसो के खेत में” गाने पर किया गजब का लहरिया डांस- वीडियो वायरल

खेत में डांसर ने “सरसो के खेत में” गाने पर किया गजब का लहरिया डांस- वीडियो वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया पर लोग लोगों के डांस के वीडियो बनाकर अपलोड कर दिया कर रहे हैं और प्रसिद्ध हो जा रहे हैं। कुछ लोग तो सोशल मीडिया पर करियर के लिए भी इस पर वीडियो बनाकर अपलोड किया करते हैं वैसे तो हम बात कर रहे हैं। गांव के डांस की जिनमें ज्यादातर लड़कियां देहाती गानों पर डांस किया करती हैं। एक ऐसा ही वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसमें दो लड़कियां गांव में बज रहे नगाड़े पर डांस कर रही है।

गांव के बीच बजरिया में डांस करती दोनों लड़कियों ने मचाया बवाल

हिंदी में आ रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लड़कियां जो की गांव के बीचो-बीच खेतों में नाचती नजर आ रही हैं उनके डांस को देखने के लिए गांव वालों का ताता लगा हुआ है। यह इतना बेहतरीन डांस कर रही है कि लोगों की भीड़ बढ़ती जा रही हैं। इनके कपड़े भी इनके डांस के अनुसार बहुत ही फिट बैठ रहे हैं, इन्होंने देहाती गाने पर डांस करें लोगों का दिल बड़े ही आसानी से जीत लिया है। इनके शानदार ठुमको ने लोगों के दिलों पर काफी असर दिखाया है।

डांस कर गांव वालों का जीत लिया दिल

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रखा है | वीडियो को 9.4 हजार व्यूज और 75 लाइक्स मिल चुके हैं | लोगों ने वीडियो पर जमकर कमेंट भी किया है और कहा है कि डांसर्स के मूव्स काफी कमाल के हैं | डांसर्स का यह डांस वीडियो लोग बार-बार देख रहे हैं और एक दूसरे को शेयर करते नजर आ रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *