जीजा की शादी में शाली जी का ग़दर डांस, देख लट्टू हो जायेंगे

जीजा की शादी में शाली जी का ग़दर डांस, देख लट्टू हो जायेंगे

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियोस को लोग बहुत ही दिलचस्पी के साथ देखा करते हैं अब के समय में जश्न चाहे छोटा हो या बड़ा हो लोग उस पल को इंजॉय करने के लिए डांस किया करते हैं और अपने उस खास पल का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर खूब सारे लाइक बटोरा करते हैं एक ऐसा ही वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसमें इस लड़की ने अपने दीदी और जीजा के शादी में डीजे फ्लोर पर डांस कर चार चांद लगा दिया है।

साली ने अपने जीजा के शादी में डांस कर अपनी ओर आकर्षित किया सबका ध्यान, मचाया बवाल

इन दिनों सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत ही पसंद किया जा रहा है इस वीडियो में साली साहिबा ने अपने जीजा और दीदी की शादी में डांस कर चार चांद लगाया है आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि इस लड़की ने नीले रंग का गाउन पहन रखा है इसने डीजे फ्लोर पर कितने बेहतरीन तरीके से डांस किया है। जिसे देखकर हर कोई मेहमान उसी से वाह-वाह कर रहा है। डीजे फ्लोर के चारों तरफ खड़े लोग भी खूब तालियां और सीखने की बौछार कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर तेजी से छा रहा यह वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है इस लड़की ने अपने मस्त अदाओं से महफिल में लोगों को मदहोश कर रखा है। आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो इसे युट्युब पर आसानी से देखा जा सकते हैं। अब तक इस वीडियो पर लाखों लाइक आ चुके हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *