ग्राम- भैंसाई की लडकी ने नाच मे किया // सबको फैल, देख हसने लगे लोग

ग्राम- भैंसाई की लडकी ने नाच मे किया // सबको फैल, देख हसने लगे लोग

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियोस आए दिन इतने ज्यादा वायरल के जाते हैं जिसकी कोई गिनती नहीं। बिना डांस
के हर महफिल सुना सुना सा दिखाई पड़ता है जब तक इसमें डांस ना हो तब तक चार चांद नहीं लगती। माहौल चाहे छोटा हो या बड़ा पर डांस के बिना इसमें जान नहीं आती आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाना चाह रहे हैं जिसमें सत्संग के समारोह में आई कुछ लड़कियों ने अपने डांस से माहौल में जान ला दिया है।

लड़कियों ने किया ऐसा डांस जिसे देख सत्संग में मच गया बवाल

कुछ ही दिनों पहले सोशल मीडिया पर आए हुए हैं बहुत ही धूम मचा रखा है आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक मशहूर पंडित जोकि बहुत ही सुंदर भक्तिगीत गा रही है। इस गीत को सुनकर वाहा बैठी लड़कियां खुद को डांस करने से नहीं रोक पा रहे हैं। वह अपनी जगह से अथवा वहां से उठकर बहुत ही सुंदर अंदाज में डांस करने लगी है। भक्ति गीत के ताल पर उनके लड़के लड़कियों में वहां बैठे बागड़ का दिल जीत लिया है। इनके डांस से माहौल में तड़का लग गया है इन्होंने अपने मजेदार डांस के स्टेप लोगों को अपने काबू में कर दिया है। वीडियो में कई सारी लड़कियां एक साथ डांस किया है जोकि बहुत खूबसूरत नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा इनके डांस का वीडियो

जैसा कि यह बात हम सभी जानते हैं कि डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ज्यादा प्रचलित हुआ करते हैं यह वीडियो भी हम वीडियो के मुकाबले बहुत ही प्रचलित हो रहा है। इस वीडियो में इन लड़कियों ने भी बहुत ही कमाल का डांस प्रस्तुत किया है। यदि आप इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो यूट्यूब के अकाउंट पर आसानी से देख सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *