Kheshari lal के गाने कमर तोड़ डांस कर लड़की ने किया बड़ा कांड

Kheshari lal के गाने कमर तोड़ डांस कर लड़की ने किया बड़ा कांड

दोस्तों, जैसा कि यह बात हम सभी जानते हैं कि सोशल मीडिया पर हर भाषाओं के गानों को पसंद किया जाता है। चाहे वह हिंदी हो गुजराती हो पंजाबी हो हरियाणवी हो या फिर भोजपुरी क्यों ना हो। इन दिनों लोग भोजपुरी गानों को सुनना तथा इस पर डांस ना जाता पसंद कर रहे हैं। मशहूर गायक खेसारी के गानों पर लोग जबरदस्त ठुमके लगा रहे हैं। इन दिनों यूट्यूब पर एक वीडियो काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है जिसमें एक लड़की खेसारी लाल के गाने पर काफी जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

इस लड़की ने साड़ी पहन छत पर खेसारी लाल के गाने पर मारा ऐसा ठुमका जिसे देख पानी पानी हो गए मोहल्ले वाले

यूट्यूब प्लेटफार्म पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस लड़की ने जिसने छत पर बहुत ही बेहतरीन तरीके से जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही है। दरअसल वीडियो में इस लड़की ने नेवी ब्लू कलर का साड़ी पहन रखा है और कमर में बेली बेल्ट बांध रखा है। जोकि डांस में चार चांद लगा रहा है इस लड़की ने खुले आसमान के नीचे छत पर बिना किसी हिचक के डांस कर अपना जलवा बिखेरा है इसमें डांस के हर एक स्टेप को इतने बेहतरीन तरीके से सेक्सी अंदाज में प्रस्तुत किया है जिसे देख लोगों के पसीने छूट गए हैं।

डांस देख छूटे लोगों के पसीने

यूट्यूब प्लेटफार्म पर बवाल मचा रहे इस वीडियो में लोगों को बेहद सदमे में डाल रखा है। लड़की के हॉट अदाओं ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है साड़ी पहनकर इस लड़की ने कमाल का हुनर दिखाया है। यदि आप इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो यूट्यूब प्लेटफार्म पर आसानी से देख सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *