देसी लड़की ने अपने डांस से हिलाया स्टेज, देख लोग हुवे

देसी लड़की ने अपने डांस से हिलाया स्टेज, देख लोग हुवे

आजकल लोग भोजपुरी गाने पर बहुत ही तेजी से आकर्षित हो रहे हैं। इस तरह के गानों पर लोग जबरदस्त डांस करें अपना मनोरंजन कर रहे हैं जैसा कि हम सभी यह बात जानते हैं कि भारत में हर तरह के भाषाओं का प्रयोग किया जाता है, हिंदी, गुजराती पंजाबी, भोजपुरी तथा हरियाणवी हर तरह के भाषाओं के गानों का लोग भरपूर आनंद लेते हैं। हेलो भोजपुरी गानों पर अपने डांस का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया करते हैं। एक ऐसा ही वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक आइटम गर्ल स्टेज पर भोजपुरी गाने पर सेक्सी अदाओं में डांस करती नजर आ रही है।

स्टेज पर आइटम गर्ल भोजपुरी गाने पर किया ऐसा डांस जिसे देख समारोह में मच गया बवाल

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक आइटम गर्ल भोजपुरी गाने पर डांस कर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आ रही है‌। इस लड़की ने बहुत ही खूबसूरत काले रंग की साड़ी पहन रखी है और उस पर गोल्डन कलर का शोर्ट ब्लाउज पहन रखा है जो कि बहुत खूबसूरत नजर आ रही है। हॉट गर्ल ने अपने मस्त सेक्सी अदाओं से भोजपुरी गाना “सोनवा के सिकडिया” पर डांस कर लोगों का दिल लुटती नजर आ रही है‌। इसने अपने पतली कमर से लोगों को घायल कर रखा है इसके जबरदस्त डांस को देख समारोह में शामिल लोगों के पसीने छूट आए हैं।

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल वीडियो

वीडियो को देख आप भी खुद को लाइक करने से नहीं रोक पाएंगे। इस लड़की ने अपने आकर्षित फेशियल एक्सप्रेशन से लोगों को अपनी ओर खींच लिया है जोकि बहुत कम समय में बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हो गई है। इसके लचकदार अदाओं ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि यह वीडियो यूट्यूब प्लेटफार्म पर वायरल किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *