भोजपुरी स्टार खेसारी ने लाल ने शुभी के साथ किया तगड़ा डांस, फैंस बोले डांस नंबर 1

भोजपुरी स्टार खेसारी ने लाल ने शुभी के साथ किया तगड़ा डांस, फैंस बोले डांस नंबर 1

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को आज किसी परिचय का जरूरत नहीं हैं।आज उन्होंने अपने अभिनय से भोजपुरी सिनेमा में झंडे गाड़े है की आज हर कोई इनका फैन है।यूपी बिहार के लोगो के लिए तो ये दिलों की धड़कन है।ये अच्छे अभिनेता के साथ-साथ कमाल के सिंगर व लाजवाब डांसर है।इनका लवंडा डांस का तो हर कोई दीवाना है।इनके डांस करने से ऑडियंस पूरी तरह से झूम उठती है।ऑडियंस का मनोरंजन करना इन्हे बाखूबी आता है।हाल में वीडियो ट्रेंड हो रहा है जिसमे खेसारी लाल और भोजपुरी अदाकारा शुभी शर्मा एक साथ एक स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे है।इस दोनो के डांस ने तो सोशल मीडिया में आग से लगा दी है।हर कोई इन दोनो का डांस देख दीवाना हुआ जा रहा है।

लव कला सब होई गाने पर खेसारी और शुभी ने लगाया तड़का 

आप देख सकते है की इस वीडियो में खेसारी और शुभी एक बड़े से स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे है। जिसमे ये दोनो लव कला सब होई गाने पर अपने कमर को मटका रहे है।अपने हर डांस मूव से दोनो दर्शको का दिल जीत रहे है।एक्सप्रेशन भी बाकमाल दे रहे है।दोनो साथ में डांस करते हुए अच्छे लग रहे है इनकी केमेस्ट्री लोगो को काफी पसंद आ रही है। खेसारी अपने लटके झटके से लोगो का मनोरंजन कर रहे है।वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ये दोनो मजे ले ले कर डांस कर रह है।लोगो को इनका ये डांस बहुत पसंद आ रहा है। डांस को देखकर कमेंट में एक यूजर बोला खेसारी बेस्ट अभिनेता के साथ सबसे बेहतरीन डांसर भी है तो किसी ने इन दोनो डांस को देखकर कहा दोनो ने दिल जीत लिया एक यूजर बोल रहा है सुपर से ऊपर वाला परफ्रोमेंस था।

देखे वीडियो 

आपको बता दे इस वीडियो 2मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके है और 10K से ऊपर लाइक आ चुका है।आपको बता दे ये वीडियो PK Entertainment Pvt पर अपलोड किया गया है।

देखे और भी हॉट डांस 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *