शिकार के चक्कर में मटका में जा फसा तेंदुआ का सर, आगे देखिये क्या होता है

शिकार के चक्कर में मटका में जा फसा तेंदुआ का सर, आगे देखिये क्या होता है

दोस्तो आपने वैसे प्यासे कौआ की कहानी तो जरूर सुनी होगी वही जिसमे कैसे एक कौआ घड़े में पानी पीने आता है पर घड़े में पानी नीचे होने के कारण वह उसे पी नही पाता फिर उस पानी को ऊपर लाने के लिए उस घड़े में कंकड़ डाल डाल कर ऊपर लाता है और पानी पीकर अपनी प्यास बुझाता है।लेकिन हाल ही में एक ऐसा ह वीडियो वायरल हुआ जिसको देखकर लोगो का मजा भी आ रहा है और वह काफी हैरान भी है।वीडियो में दिख रहा है की एक तेंदुआ का मुंह एक स्टील वाले मटके में फंस गया है और वो इधर उधर घूम रहा है।

तेंदुआ का सर फंसा मटका में लोग हुए हैरान

वीडियो में देखा जा सकता है की कैसे एक तेंदुआ के सर मटके में फंसा है और वह इधर उधर जा रहा है।स्थानीय निवासो द्वारा बताया गया की तेंदुआ पानी पीने मटके के पास आया था पर मटके में पानी नीचे होने के तथा उसका जीभ नीचे तक पहुंचने के कारण उसने अपना पूरा सर ही स्टील मटके में पानी की चाह में घुसा दिया।काश इसने भी प्यासे वाले कौए के कहानी के तरीके को अपनाया होता तो उसका सर मटके में न फंसता।तेंदुआ प्रयास करता पर अपना मुंह न निकाल पाता अंतता वह जाकर एक जगह बैठ गया। सैकडो की तादाद में लोग इस तेंदुए को देखने के लिए जमा हो गए। पर कोई भी अपने जान के जोखिम के कारण मदद करने को आगे न आया।लोगो में दहशत भी थी।सूचना की मिलते ही जिला प्रशासन ने तेंदुए की सुरक्षा के लिए वन विभाग की टीम को संपर्क किया और टीम घटनास्थल पर पहुंची और 8घंटे के कड़े प्रायसो के बाद तेंदुआ का सिर स्टील वाले मटके से बाहर निकल सका।वन विभाग की टीम तेंदुए को सुरक्षापूर्वक अपने साथ ले गई।

देखे वीडियो 

आपको बता दे इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके है और हजार की संख्या में लाइक कर चुके है।कमेंट में लोग तेंदुए का सिर मटके में देख कर हैरानी जता रहे है तो कुछ अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है।यह वीडियो एक यूट्यूब चैनल @india tv से अपलोड किया गया है।

देखे और भी मजेदार वीडियो 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *