आर्केस्टा में लड़की ने अपने डांस से मचाया धूम, रातोरात फेमस हुई लड़की देखे वीडियो

आर्केस्टा में लड़की ने अपने डांस से मचाया धूम, रातोरात फेमस हुई लड़की देखे वीडियो

भोजपुरी फिल्म ससुरा बड़ा पैसावाला काफी सुपरहिट फिल्म था।पर इस फिल्म का एक गाना सैयां जी दिलवा मांगे ले गमछा बिछाई के ने तो उस समय तो गर्दा सा मचा दिया था।लेकिन उस समय से लेकर आज भी लोग इस गाने को सुनना व इस पर झूमना काफी पसंद करते है।हाल ही में इस गाने का रीमेक वर्जन लॉन्च हुआ।जो लोगो को खूब पसंद आ रहा है। जिस पर लोग तेजी के साथ शार्ट वीडियो और रील बना रहे है।यह रीमेक सॉन्ग अभी फिलहाल काफी ट्रेंडिंग में है।लेकिन कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ जिसमे एक देसी लड़की गाने के रीमेक वर्जन पर आर्केस्टा डांस करती दिखाई दे रही है।

नारंगी साड़ी में लड़की ने अपने डांस से निकाला लोगो का मुसम्बी

वीडियो में जैसा की आप देख सकते है की देसी लड़की एक स्टेज पर ऑरेंज साडी व स्लीवलेस ब्लाउज पहने हुए है और खुले बाल में वो काफी हसीन लग रही है।डांसर लड़की के बगल में एक लड़की डीजे साथ सैया जी दिलवा मांगे ले गाना गा रही है।इस गाने पर वो देसी लड़की अपने हाथो को कमर पर रखकर कमर मटका रही है।वहा बैठे लोग इनके आर्केस्टा डांस का आनंद ले रहे है।लड़की अपने हुस्न व डांस मूव्स लोगो को घायल कर रही है।उसके एक्सप्रेशन भी लाजावाब है।देसी लड़की के चेहरे पर एक स्माइल भी देखी जा सकती है जो उनके सुंदरता को चार चांद लगा रहा है।लोग इनके डांस को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर रहें है।ऐसा लग रहा है की इनके डांस को देख लोग थम से गए हो।

देखे वीडियो 

आपको बता दे इस वीडियो को अब तक 88 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है और 10 हजार से ऊपर लोग इस वीडियो को लाइक किए है। कमेन्ट में लोग इनके डांस की तारीफ करते थक नही रहे।एक यूजर बोल रहा है की इनके कमर में क्या लचक है तो दूसरा यूजर बोल रहा है जितनी खूबसूरत है ये उससे ज्यादा इनका डांस हर कोई इस डांस वीडियो को जमकर शेयर कर रहा है।आपको बताते चले यह वीडियो यूट्यूब चैनल @SARA-ENTERTAINMENT पर अपलोड है।

देखे और भी हॉट वीडियो 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *