उर्फी जावेद अपने ड्रेस को ले कर सबके सामने हुई सर्मिन्दा हुआ ऐसा, देखे वीडियो

उर्फी जावेद अपने ड्रेस को ले कर सबके सामने हुई सर्मिन्दा हुआ ऐसा, देखे वीडियो

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए लोगो के निशाने पर बनी रहती है।लेकिन इन्हे इस बात की कोई फिकर नही की लोग इनके ड्रेस के बारे में कुछ भी बोले ये तभी अपने हॉट अवतार वाले ड्रेस में नजर आती है।आपको बतादे की उर्फी अपने ज्यादातर कपड़े खुद डिजाइन किए हुए पहनती है। उर्फी जितनी हॉट है उससे ज्यादा उनमें बेबाकपन है।वो कई बार अपने ट्रोलर को जवाब सोशल मीडिया के द्वारा दे चुकी है।हाल ही में एक बार फिर वो अपने ड्रेस को लेकर लोगो के रडार पर आ गई है।

उर्फी स्विम सूट पहने एक इवेंट में हुई शामिल पूरा पढ़े

वीडियो में आप देख सकते है की उर्फी ने एक हल्के हरे रंग का स्विमसूट पहना हुआ है। इस पर से उन्होंने एक जाल जैसी स्कर्ट कैरी कर रखी स्विमसूट को एक स्कर्ट रूपी ड्रेस देकर उन्होंने लोगो को चौंका सा दिया है।लेकिन उर्फी जानी ही जाती है ऐसे अतरंगी ड्रेस के फैशन के लिए।इस ड्रेस उनका पूरा बैक और पैर साफ फ्लांट कर रहा है।उर्फी ने अपना हेयर काफी स्टाइलिस्ट लुक में रखा हुआ है।इन्होंने अपने बाल को एक लंबी पोनी टेल का लुक दिया है।इन्होंने अपने कान में एक सुनहरे रंग का गोल ईयररिंग व होठ पर रेड लिपस्टिक किए बेहद खूबसूरत लग रही है।उर्फी इस ड्रेस में काफी बोल्ड व सेक्सी लुक दे रही है।उर्फी अलग अलग पोज में पैपराजी से फोटोशूट कराते दिख रही है।आपको बता दे इस वीडियो को 21 लाख 88 हजार लोग देख चुके है और 1 लाख 19 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे है।कमेंट में कुछ लोग उर्फी को इस ड्रेस में देखकर अनफॉलो करने की बात कह रहे है।

देखे वीडियो 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

तो एक यूजर बोल रही है की उर्फी को शायद पूरे कपड़े पहनने में डर लगता है।लोग तरह तरह से उर्फी को ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है।आपको बताते चले यह वीडियो इंस्टा आईडी filmygyan से शेयर किया गया है।इनके इंस्टा पर 15.8 मिलियन फॉलोअर है।

देखे और भी हॉट वीडियो 

नोट-प्रत्येक फोटो प्रतिकात्मक है (फोटो स्रोत:गूगल) 

डिस्क्लेमर- यह न्यूज वेबसाइट से मिली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है।HaHa India अपनी तरफ से इसकी पुष्टि नहीं करता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *