दिशा पाटनी को इस ड्रेस में देख कर उड़ जायेंगे आपके होस, देखे हॉट वीडियो

दिशा पाटनी को इस ड्रेस में देख कर उड़ जायेंगे आपके होस, देखे हॉट वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी को इंडस्ट्री का दीवा व फैशन क्वीन भी कहा जाता है।एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली दिशा आज इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी है।यह पिछले हफ्ते रिलीज हुए अपने फिल्म एक विलेन रिटर्न्स को लेकर काफी सुर्खियो में है।हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह एक बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाई दे रही है।जिसको लेकर लोग उनपर तंज कसते नजर आ रहे है।

दिशा ने ग्रीन बोडीकॉन ड्रेस में लगाई आग

यह वीडियो एक विलेन रिटर्न्स के प्रमोशन शूट के दौरान का दिशा पाटनी का सेट निकलते समय ये वीडियो रिकॉर्ड किया गया है।दिशा इस दौरान एक ग्रीन रंग की टाइट स्ट्रिप्स बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आ रही है।ड्रेस में उनका सेक्सी बॉडी फ्लांट करते नजर आ रहा है। दिशा पाटनी के सेक्सी बॉडी पर ये ड्रेस और भी सेक्सी लग रहा है। दिशा ने ग्लॉसी लाल लिपस्टिक लगया हुआ है और उन्होंने अपने हेयर को ओपन कर रखा है।जिससे इनकी सुंदरता में चार चांद सा लग रहा है।वो कैमरे के सामने अपने सेक्सी पोज देकर फोटो क्लिक करवाती है।आपको बता दे इस दौरान इनके साथ एक विलेन रिटर्न्स के कोस्टार अर्जुन कपूर,जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया भी दिखाई देते है।आपको बता दे इनकी फिल्म बीते 29 जुलाई को सिनेमाघरों में आ गई है।फिल्म को लोग प्यार जरूर दे रहे है पर बीते 2 दिनों से थोड़ा सिनेमाघर ठंडा होता दिखाई दे रहा है।वैसे अगस्त में आने वाले समय में ढेर सारी छुट्टियां है।तो इस दौरान इनके फिल्मों के देखने वाले दर्शको की संख्या में इजाफा हो सकता है।

देखे वीडियो 

आपको बता दे यह वीडियो अब तक 1 लाख से ऊपर लोग देख चुके है और 17 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर रहे है।कमेंट में दिशा के लुक को लोग काफी पसंद कर रहे है।तो कुछ चंद लोग उन्हे ट्रोल करने की कोशिश भी कर रहे है।आपको बताते चले की यह वीडियो यूट्यूब चैनल filmy fame से शेयर किया गया है और इस चैनल के 367K सब्सक्राइबर है।

देखे और हॉट वीडियो 

नोट-प्रत्येक फोटो प्रतिकात्मक है (फोटो स्रोत:गूगल)

डिस्क्लेमर- यह न्यूज वेबसाइट से मिली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है।HaHa India अपनी तरफ से इसकी पुष्टि नहीं करता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *