अकेला भैस ने लिया दो शेर से पन्गा मगर हुआ ऐसा, जिसे देख हो जायेंगे हैरान

अकेला भैस ने लिया दो शेर से पन्गा मगर हुआ ऐसा, जिसे देख हो जायेंगे हैरान

शेर को जंगल का राजा कहा जाता है।शेर का नाम सुनते ही बड़े से बड़े महारथी लोगो की हवा टाइट से हो जाती है।इसके सामने आना अपने मौत को दावत देना है।शेर हिरण,बारहसिंगा और जंगली कैट जैसे बड़े जानवर को अपना शिकार बनाता है। जानकारों का मानना है एक स्वस्थ शेर रोज 10 किलो भैंस का मांस खाता है।आज हम एक ऐसा वीडियो देखेंगे जिसमे दो शेर भैंसे का शिकार करते नजर आ रहे है। आइए इस पर चर्चा करते है।

दो शेरो के बीच फंसा भैसो का झुंड

वीडियो में देख सकते है की जंगल का राजा शेर अपने साथी के साथ जंगल में विरान घूमते नजर आ रहा है।उनको देखकर ये लग रहा है की वो अपने शिकार की तलाश में है।तभी उस वीरान सी जगह पर झुंड में ढेर सारे भैंसे नजर आए वे वहा स्थित नदी में अपनी प्यास बुझाने को आए है।दोनो शेर उनको नदी में पानी पीते हुए देख रहे है।तभी एकदम से वो शेर तेजी से आकर उन पर हमला करने लगता है अचानक हुए हमले से सभी भैंसो में खलबली सी मच गई है।उनके सभी भैंसे इधर उधर भाग रही है।इनमे से एक शेर एक भैंस को अपने मुंह में जकड़ने जैसे ही जाता है तभी भैंस का साथी अपने दोस्तो को बचाते हुए अपने सिंग को शेर के पेट में देकर अपने साथी के साथ वहा से नौ दो ग्यारह हो जाता है।दूसरा शेर ये सब देखकर दहड़ मारे उनके पीछे जाता है पर अफसोस काफी देर हो चुकी होती है।सभी भैंसे सुरक्षित वहा से निकल चुकी होती है।

देखे वीडियो 

आपको बता दे इस वीडियो को अब तक 80 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है और 50 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे है।कमेंट में कुछ लोग शेर की नाकामी को देख उसका मजाक उड़ाते हुए देखे जा रहे है।तो कुछ लोग भैंस की जान बचने पर भगवान को धन्यवाद कहते नजर आ रहे है।आपको बता ते चले यह वीडियो यूट्यूब चैनल @MalaMala Game Reserve से शेयर किया गया है।

देखे और भी हॉट वीडियो 

नोट-प्रत्येक फोटो प्रतिकात्मक है (फोटो स्रोत:गूगल)

डिस्क्लेमर- यह न्यूज वेबसाइट से मिली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है।HaHa India अपनी तरफ से इसकी पुष्टि नहीं करता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *