ग्रेट खली के ऊपर चढ़ा क्रिकेट का बुखार खेला गजब का खेल, वायरल हुआ वीडियो

ग्रेट खली के ऊपर चढ़ा क्रिकेट का बुखार खेला गजब का खेल, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज काफी मजेदार होते हैं जबकि कुछ वीडियो हैरान करने वाले होते हैं. इन दिनों भी द ग्रेट खली का एक ऐसा ही वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.इस वीडियो में ग्रेट खली क्रिकेट खेलते दिखाई दे रहे है.अब यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. लाखों लोगों ने कुछ ही देर में इस वीडियो को लाइक कर लिया.

खली बॉल से नहीं फुटबाल से खेल रहे है क्रिकेट

वीडियो में देख सकते है की खली सफेद रंग की धोती और काले रंग के बनियान में अपने घर के बाहर बड़े से कंपाउंड में कुछ लोगो के साथ क्रिकेट खेल रहे है.
ने एक हाथ से बल्ला पकड़े बैटिंग कर रहे है.तो दूसरी तरफ से एक व्यक्ति के फुटबाल के साथ खली को बॉल कर रहा है.बैठने वाली कुर्सी को विकेट बनाया गया है.खली फुटबाल को अपने बल्ले से मारकर हवा में उड़ा रहे है.फुटबॉल खली के सामने बहुत ही छोटा लग रहा है वो बड़े ही आराम से लंबे लंबे हिट कर रहे है.खली हिट मारकर अपने बल्ले को हवा में लहराकर जश्न मनाते है जैसे उन्होंने कोई शतक मार दिया हो.खली ने कई फुटबाल को तो खड़े खड़े एक हाथ से अपने कंपाउंड के बाहर ही फेंक दिया.बाहर लगे गेट से भी कुछ लोग खली की बैटिंग का लुत्फ उठा रहे है.कुछ देर बाद गर्मी के कारण अपने बनियान को निकालकर सिर्फ धोती में फिर से बैटिंग करने लगते है.खली वीडियो के लास्ट में बताते है की उन्होंने खूब एंजॉय किया बहुत दिनो बाद क्रिकेट खेलके मजा आ गया. आपको बता दे इस वीडियो को अब तक 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके है और डेढ़ लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को पसंद कर चुके हैं. कमेंट में फनी अंदाज में एक यूजर यह कहता नजर आया की खली सर के साइज के हिसाब से फुटबाल ही सही है.तो कोई यूजर खली के हाथ में पकड़ा हुआ बैट एक पेन की तरह कहता नजर आया.आपको बताते चले यह वीडियो खली के ही रेसलिंग के यूट्यूब चैनल @CWE से शेयर किया गया है.

देखे और भी हॉट वीडियो  

नोट-प्रत्येक फोटो प्रतिकात्मक है (फोटो स्रोत:गूगल)

डिस्क्लेमर- यह न्यूज वेबसाइट से मिली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है।HaHa India अपनी तरफ से इसकी पुष्टि नहीं करता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *