महंगाई से परेशान बच्ची ने मोदी जी को लिखा खत, आपने पेंसिल-रबड़ महंगी कर दी

महंगाई से परेशान बच्ची ने मोदी जी को लिखा खत, आपने पेंसिल-रबड़ महंगी कर दी

देश में बढ़ रही महंगाई की मार ने आम जनता को तो मानो हिला ही डाला हो.इस समय देश के हर एक राज्य में महंगाई को लेकर आए दिन रेलियां निकल रही है.महंगाई की मार अब केवल बड़े लोगो पर ही नही बल्कि छोटे बच्चो के सामानों पर भी आ चुका है.हाल ही में बच्चे के जरूरत के सामानों पर बढ़ रहे कीमत को लेकर एक छोटी सी बच्ची ने प्रधानमंत्री मोदी जी को एक पत्र लिख डाला.इस लेटर के वायरल होते ही यह संसद भवन के चर्चाओं में भी शामिल हो गया.

बच्ची का महंगाई पर लिखा पत्र पीएम मोदी के नाम

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में छिबरामऊ नगर के मोहल्ला बिरतिया निवासी विशाल दुबे एडवोकेट की पुत्री कृति दुबे जो सिर्फ 6 साल की है.वो क्लास एक में पढ़ती है.छात्रा ने महंगाई से परेशान होकर पीएम को पत्र लिखा है।कृति ने पत्र में लिखा- मोदीजी! आपने बहुत महंगाई कर दी है। पेंसिल रबड़ तक महंगी कर दी है। मेरी मैगी के दाम भी बढ़ा दिए हैं। पेंसिल मांगने पर मेरी मां मारती है। मैं क्या करूं? बच्चे मेरी पेंसिल चोरी कर लेते हैं। कुछ इस तरह की बात लिखकर छह साल की इस बच्ची ने अपने मन की बात और परेशानियों को मोदी जी से चिट्ठी के माध्यम से कह डाली.

पापा पर पत्र भजेने का दबाव बनाया

कृति का यह महंगाई पत्र अब लोगो के बीच चर्चा का विषय बन चुका है.कृति की मां आरती बताती है की कृति ने खुद अपनी मर्जी से इस पत्र को लिखा है और साथ ही अपने पापा पर दबाव बनाकर पत्र को डाक के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी को भेजा है। बता दें कि छात्रा कृति दुबे ने ये पत्र तब लिखा जब उसकी मां आरती ने बच्ची के नई पेंसिल मांगने पर उसको डांटा.

एसडीएम ने बढ़ाया मदद का हाथ

छिबरामऊ के एसडीएम अशोक कुमार ने पत्रकारों से कहा कि उन्हें इस छोटी बच्ची के पत्र के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से पता चला. उन्होंने कहा, “मैं किसी भी तरह से बच्ची की मदद करने के लिए तैयार हूं और यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश करूंगा कि उसका पत्र संबंधित अधिकारियों तक पहुंचे.”

देखे और हॉट वीडियो  

डिस्क्लेमर- यह न्यूज वेबसाइट से मिली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है।HaHa India अपनी तरफ से इसकी पुष्टि नहीं करता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *