देसी भाभी ने किया इतना तगड़ा डांस, की पल्लू खिसक गया, यूजर बोले मौज कर दी

देसी भाभी ने किया इतना तगड़ा डांस, की पल्लू खिसक गया, यूजर बोले मौज कर दी

सोशल मीडिया पर देसी भाभी डांस के वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं। इसके साथ ही इन वीडियोज पर खुलकर प्यार लुटाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, एक स्टेज पर दो भाभियां कैसे अपने देसी भाभी डांस से लोगो का दिल जीत रही है.

देसी भाभियों का जबरदस्त स्टेज तोड़ डांस

वीडियो में देख सकते है की एक स्टेज पर दो भाभी काले रंग की चमकीली सी साड़ी में नजर आ रही है.वीडियो के शुरुआत से दोनो भाभियों के ठुमके ने ये बता दिया था की डांस एकदम फुल एनर्जेटिक होने वाली है.वो दोनो जिंद बबरगो गोरी गाने पर देसी भाभी डांस करती दिखाई दे रही है.दोनो नोरा फटेही के साकी साकी के हुक स्टेप को कर रही है.एक दूसरे गाने पर स्टेप करना ये अपने आप में ही शानदार है.वहा आए लोग भी इनके डांस पर इनके साथ नीचे झूमते दिखाई दे रहे है.तो कुछ लोग इनके देसी भाभी डांस का अपने मोबाइल फोन में वीडियो रिकॉर्ड करते नजर आए.दोनो भाभी पूरे आनंद के साथ फुल जोश में अपना डांस का जलवा लोगो को दिखाती रही.दोनो बीच में एक साथ जोर से ठुमके मार कर जो उछल रही थी वो देखेने में काफी मजेदार था.

भाभियों के डांस देख लोग बोले मौज कर दी

कमेंट में एक यूजर इनके डांस को देख बोल रहा है सुपर डांसर तो एक अन्य यूजर कहता नज़र भाभी लोग आपने तो मौज कर दी तो एक ने कहा कि क्या एनर्जी से भरा हुआ डांस था मजा आ गया डांस देखकर.आपको बतादे इस वीडियो को अब तक 4 लाख 34 हजार लोग देख चुके है और 1 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं.आपको बताते चले यह वीडियो यूट्यूब चैनल @Kasana म्यूजिक से शेयर किया गया है.

देखे और भी हॉट वीडियो  

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *