ट्रैफिक पुलिस के एक्शन को देख कर लोग बोले पुलिस है या चोर ….

ट्रैफिक पुलिस के एक्शन को देख कर लोग बोले पुलिस है या चोर ….

ट्रैफिक पुलिस के कई मामले सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते है.कभी किसी का चालान काटते हुए तो किसी यात्री का उनसे बहस करते हुए जैसे मामले बहुत ज्यादा सुर्खियों में रहते है. लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया जहा ट्रैफिक पुलिस कर्मी इस बार अपने निराले अंदाज से गाड़ी को चौहारे से पास कराते हुए वहा से निकाल रहा है.

गाड़ियों का रास्ता दिखाने का निराला अंदाज

ट्विटर पर वायरल हुए इस वीडियो में पुलिस टी प्वाइंट पर खड़ा नजर आ रहा है.वह सड़क पर गाड़ियों को अनोखे अंदाज में रोकते हुए पैदल चलने वालो को अनुमति दे रहा है.साथ ही यह दूसरे जगह से आने वाले अन्य गाड़ियों को रास्ता का सिग्नल देता नजर आ रहा है.लेकिन सबसे खास बात यह रही है की ट्रैफिक पुलिस गाड़ियों को बहुत ही मजेदार तरीके से रास्ता दे रहा है.वह हवा में उछलकर तो कभी अपने दोनो हाथो को फैलाकर डांस करते हुए रास्ता सबको बता रहा है. उस दौरान उसके हाथ में एक रेड रंग की छड़ी भी नजर आ रही है जिसका प्रयोग वह अपने अजीब इशारों में करता दिख रहा है.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो गया.लोगो द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है.कुछ लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे है.एक यूजर ने कहा की कोई इंसान अपनी काम को इतनी खुशी से कैसे कर सकता है इसका सच्चा उदाहरण यह ट्रैफिक पुलिस वाला है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *