सांप से मस्ती करना शख्स को पड़ा महंगा पड़ गए लेने के देने, शख्स का तो पसीना निकल गया

सांप से मस्ती करना शख्स को पड़ा महंगा पड़ गए लेने के देने, शख्स का तो पसीना निकल गया

सांप कितना खतरनाक होता है इससे हम सब वाकिफ हैं. खासकर, जब खतरनाक सांप से किसी का सामना हो तो परिणाम क्या होगा इसका अंदाजा आप लगा सकते हैं.इसलिए बार बार लोगो को खतरनाक सांप से दूर रहने को कहा जाता है.लेकिन कुछ लोग ये बात न मानकर सांप के साथ मस्ती करने लगते है.लेकिन हाल ही में एक वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है जिसमे एक शख्स एक बड़े से कोबरा जानवर को अपने हाथ में लिए उसे तंग कर रहा है लेकिन तभी कोबरा कुछ ऐसा करता है की उस शख्स की हालत खराब हो जाती है.

शख्स की मस्ती से सांप को आया गुस्सा

वायरल वीडियो में देख सकते है की एक आदमी अपने हाथ से एक बड़ा सा सांप का पूछ पकड़ा हुआ और सांप आगे अपना फन फैलाए मुंह बड़ा सा खोलकर अपना जीभ आगे की ओर निकाल रहा है.वैसे ये जानवर किंग कोबरा बताया जा रहा है.जो की दुनिया के सबसे खतरनाक सांप माना जाता है.व्यक्ति धीरे धीरे नीचे झुककर अब उसके पीठ को जैसे ही छूकर उसको अपने हाथों से पकड़कर उठाता है वैसे ही जानवर गुस्से में हिलने लगता है.जिसकी वजह से वह व्यक्ति डर के मारे उसके हाथ से कोबरा छूट जाता है. उस व्यक्ति की किस्मत बहुत अच्छी थी की उसने सही टाइम पर सांप को छोड़ दिया नही तो इस व्यक्ति को उस बड़ा सा जानवर का शिकार होना पड़ता है.इस वायरल वीडियो से लोगो के ये सबक लेना चाहिए की किसी बेजुबान को अपने मस्ती के लिए उसको छेड़ना नही चाहिए नही तो कब क्या हो जाय ये किसी को नही पता.

वायरल वीडियो देख लोग बोले सांप को अकेला छोड़ दो

कमेंट में लोग लड़के का मजाक उड़ा रहे है एक यूजर कह रहा है की आ गया स्वाद कर ली मस्ती जानवर से,तो कुछ अन्य यूजर उस व्यक्ति से बेजुबान जानवर को अकेला छोड़ने की गुजारिश करते है.आपको बता दे इस वीडियो को अब तक 6.4 मिलियन लोग देख चुके है और 4 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे यह वीडियो इंस्टा पर @therealtarzann नामक इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mike Holston (@therealtarzann)

देखे और भी हॉट वीडियो  

नोट-प्रत्येक फोटो प्रतिकात्मक है (फोटो स्रोत:गूगल)

डिस्क्लेमर- यह न्यूज वेबसाइट से मिली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है।HaHa India अपनी तरफ से इसकी पुष्टि नहीं करता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *