जब सांप को मुँह में डाला हुआ ऐसा जिसे देख लोगो के छूटे पसीने… यूजर बोले आदमी है या पागल

जब सांप को मुँह में डाला हुआ ऐसा जिसे देख लोगो के छूटे पसीने…  यूजर बोले आदमी है या पागल

सांप कोई सा भी हो जब वह इंसान के सामने आ जाता है तो उसका डरना स्वाभाविक है. कई बार इंसान अपनी जान की रक्षा हेतु इन पर वार कर देता है लेकिन ऐसा कतई नहीं करना चाहिए. सांप को निकालने के लिए स्थानीय स्नेक कैचर या कोई स्नेक एक्सपर्ट की मदद लेनी चाहिए.हाल ही में झारखंड के एक गांव के एक घर में रात के अंधेरे में एक स्नेक आ गया जिसे देख घरवालो का सोना दुश्वार हो गया इसलिए उन्होने तुरंत एक स्नेक एक्सपर्ट की मदद ली.

दिखने में खूबसूरत स्नेक लेकिन है बहुत ही जहरीला

वीडियो में देख सकते है की स्नेक एक्सपर्ट बापी दा वहा पहुंचे हुए है.वह घर वालो से बात कर उस कमरे की ओर जाते है जहा सांप आराम फरमा रहा है. वहा एक बाल्टी रखी होती है बापी दा बाल्टी हटाते है तो वहा वह सांप लेटा हुआ था.वह स्नेक काले पीले रंग की धारियों वाला एक अलग स्नेक है.बापी दा बताते है की इसे बैंडेट करैत कहा जाता है,वह उसे पूछ सहित अपने हाथो से उठा लेते है वह बोलते है की इसके पूछ को लेकर भारत में बहुत अंधविश्वास है की जो इसके पीछे काटा है अगर यह किसी को गड़ा दे तो उसकी जान सकती है।

बापी दा उस अंधविश्वास को दूर करने के लिए उस स्नेक के पूछ के काटे को खुद को अपने फेस पर रखते है जिससे उन्हें कुछ नही होता है.बापी दा साथ में यह भी बोलते है की यह काफी हाई जहरीला वाला सांप होता है.वो और सांप के बारे में लोगो को अहम जानकारी देकर उसे एक बैग में बंद कर देते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे यह वीडियो यूट्यूब पर ‘Bapi da Snake Expert’ यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक तकरीबन 50 हजार लोग देख चुके हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *