टाइगर सफारी पर निकले लोगो पर बाघ ने किया किया हमला… कैसे बची जान देख हो जायेंगे हैरान

टाइगर सफारी पर निकले लोगो पर बाघ ने किया किया हमला… कैसे बची जान देख हो जायेंगे हैरान

जंगलों में रह करके जंगली जानवरों के वीडियोस बनाना खतरे से खाली नहीं होता। यह लोग उसी जंगलों में सरवाइव कर शेर, हाथी, भालू जैसे खतरनाक जानवरों के बीच रहकर के हम सबके लिए एक से बढ़कर एक इंटरेस्टिंग वीडियोस लेकर आते हैं। जंगल में सफारी कर जंगली जानवरों से जुड़े वीडियोस सोशल मीडिया की जनता के लिए लेकर आना काफी जोखिम भरा कार्य है। आज हम कुछ ऐसा ही वीडियो आपके लिए लेकर आए हैं जिसमें आप देखेंगे कि एक बाघ, एक हाथी तथा कुछ सफारी राइडर्स पर हमला करने की फिराक में बैठा हुआ था, पर नाकाम रहा।

हाथी तथा सफारी राइडर्स पर हमला करने की फिराक में बैठा बाघ, हाथी ने चखाया मजा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से बाघ झाड़ियों के पीछे छुप कर हाथी और जीप में बैठे लोगों पर नजर रखा हुआ है। वह हाथी पर हमला करने की फिराक में बैठा हुआ था। मौका पाते ही जब उसने हाथी के करीब जाना चाहा तो उस हाथी ने उसे ऐसा सबक सिखाया कि वह उससे दूर हो गया। फिर मौका मिलने पर वह जीप राइडर पर हमला करने की लिए उनके पीछे चलने लगा। पर वह लोग ट्रेंड होने के कारण अपनी जान बचाकर वहां से निकल पड़े।

बाघ ने किया हाथी पर ऐसा अटैक, देखते रह गए सफारी राइडर्स

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। बाघ के इस तरह के बर्ताव को देख लोग काफी हैरान रह जा रहे हैं। वैसे तो हम सभी यह बात जानते हैं कि बाघ अपने शिकार पर पहले नजर रखता है फिर मौका मिलता ही उस पर हमला कर देता है। इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखा गया है। यह वीडियो काफी पॉपुलर हो रही है चंद मिनटों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। अगर आप इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो‌ यूट्यूब के अकाउंट @Jim carbett vacation अकाउंट पर आसानी से देख सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *