नाग को मारना पड़ा महंगा नागिन का आतंक पूरे गांव में मचा दिया खलबली…

नाग को मारना पड़ा महंगा नागिन का आतंक पूरे गांव में मचा दिया खलबली…

प्राचीन समय से नाग नागिन की इच्छाधारी होने की बात चलती आ रही है। हिंदू धर्म में नाग नागिन को देवता के रूप में पूजते हैं। प्राचीन समय में इच्छाधारी नाग नागिन के बारे में आने की परंपरा चली आ रही है। भारत में लोग नाग पंचमी के पर्व पर इनकी पूजा-अर्चना करते हैं तथा इन्हें भगवान शिव के सवारी के रूप में पूजते हैं। इन्हीं से जुड़े वीडियोस आजम आप को दिखाने जा रहे हैं जिसमें लोग नागिन के कहर से खुद को बचाते दिख रहे हैं।

नागिन ने लिया बदला, नागिन के कहर से खुद को बचाते गांव के लोग

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक नागिन ने अपने नाग के मरने का बदला इन गांव वालों से लिया। दरअसल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से नागिन अपना गुस्सा गांव वालों पर निकालती दिख रही है और गांव वाले इस से डरते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। फिर वहां के लोगों ने इससे छुटकारा पाने के लिए मिर्जा एमडी आरिफ से कांटेक्ट कर उन्हें बुलाया और उन्होंने रेस्क्यू कर काफी मशक्कत के बाद उस नागिन को धर दबोचा। मिस्टर आरिफ ने वहां के लोगों को नागिन के आतंक से बचाकर दिलाई राहत की सांस।

नाग को मारना गांव वालों पर पड़ा भारी

इच्छाधारी नाग-नागिन की बातें केवल पुरानी कथा कहानियों में हीं आज तक सुनी गई है। क्या यह सच में होते हैं इस पर आज तक विश्वास नहीं किया जा सका है इसी तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हो रहा है जो इन दिनों काफी चर्चा में चल रहा है। यदि आप भी इसे देखना चाहते हैं तो यूट्यूब के अकाउंट @Mirza MD Arif पर देख सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *